जुलूस के दौरान चोर हुऐ सक्रिय, कई महिलाओं के गले से चेन चोरी का मामला आया सामने , आपसी संदेह के चलते महिलाओं में हुआ मुंहवाद, पहुंची थाने

जुलूस में सामिल दो महिलाओं के गले से हुई चेन चोरी

सतर्कता का संकेत देने वाली महिला पर शक, मामला पहुंचा थाने, सीसी टीवी केमरों की मदद से महिला चोर की तलाश जारी

गुना । सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहां रविवार को सनातन प्रेमियों के द्वारा शहर में निकाले गए जुलूस में चोरों की सक्रियता देखने को मिली है।
जुलूस में शामिल महिलाओं के गले से सोने की चैन गायब होने की घटना सामने आई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जुलूस में शामिल महिला कंचन वर्मा, एवं मुन्नी बाई ने बताया कि सनातन प्रेमियों द्वारा निकालेगा जुलूस में शामिल हुए थे जहां सदर बाजार, व हाट रोड़ के बीच किसी अज्ञात चोर द्वारा हमारे गले से चैन निकाली गई है।

वही एक अन्य महिला की सतर्कता के चलते उसके गले से चेन चोरी होने से बच गई।
उक्त महिलाओं को साथ में चल रही एक अन्य महिला पर शक होने के चलते उनमें आपस में मुंह वाद हो गया, और मामला थाने तक पहुंच गया।
जहां महिलाओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्त्यारोपों को लेकर काफी देर तक हंगामा चलता रहा।
इसके बाद सीसीटीवी कैमरे की सहायता से चोर की पहचान करने के लिए उक्त महिलाओं को कंट्रोल रूम ले जाया गया जहां कमरों की मदद से अज्ञात चोर की पहचान की जा रही है।
उक्त मामले में फिलहाल किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

इनका कहना है
शहर में जुलूस निकलने के दौरान 2 महिलाओं के गले से चेन निकल जाने की जानकारी सामने आई है, उस आधार पर सीसीटीवी कैमरे की मदद से अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है फिलहाल इस मामले में किसी के खिलाफ कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

श्वेता गुप्ता
सीएसपी , गुना

Leave a Comment